blogid : 542 postid : 610479

इनसे ज्यादा है दम तो चलाओ कलम

Posted On: 25 Sep, 2013 Contest में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

प्रिय पाठकों,


समस्त सम्मानित पाठकों को सूचित करते हुए अपार हर्ष का अनुभव हो रहा है कि प्रथम चरण में 51 उत्कृष्ट ब्लॉगर की सूची जारी करने के बाद भी हमें प्रतियोगिता के लिए बड़ी संख्या में रचनाएं मिल रही हैं। प्रतियोगिता में पहले या बाद में शामिल होने वाले सभी प्रतियोगी हमारे लिए समान महत्व के हैं और पहले चरण के उत्कृष्ट ब्लॉगर की सूची जारी करने का उद्देश्य पाठकों को उत्साहित करना था।


नए पाठकों की मिली प्रतिक्रियाओं से हमें विश्वास है कि हमारा यह प्रयास सफल रहा। इसी को ध्यान में रखते हुए हमने दूसरे चरण में भी 18 उत्कृष्ट रचनाकारों का चुनाव किया है जिसकी सूची नीचे दी जा रही है। पहले चरण में जहां हमने 1 से 16 सितंबर तक उत्कृष्ट प्रविष्टियां भेजने वाले रचनाकारों की सूची जारी की थी वहीं इस दूसरी सूची में 17 सितंबर से 24 सितंबर तक की नयी एवं बेहतरीन प्रविष्टियों के रचनाकारों को शामिल किया गया है।


ब्लॉग शिरोमणि प्रतियोगिता : नियम और शर्तें


पहले चरण के सर्वश्रेष्ठ प्रतिभागियों की सूची देखने के लिए यहां क्लिक करें


सूची में शामिल रचनाकार अपनी शानदार लेखनी के लिए बधाई के पात्र हैं। पर जिन्होंने अब तक अपनी रचनाएं प्रतियोगिता में नहीं भेजी हैं उन्हें निराश होने की आवश्यकता नहीं है। हम सभी पाठकों को सूचित करना चाहते हैं कि फाइनल के लिए शॉर्टलिस्टेड प्रतिभागियों की सूची 30 सितंबर तक प्राप्त प्रविष्टियों के आधार पर ही जारी होगी। इसलिए अगर आप प्रतियोगिता में शामिल होने का विचार रखते हैं और अब तक एक भी रचना नहीं भेजी है या एक या दो रचना भेजी है तो आप 30 सितंबर तक रचनाएं भेज सकते हैं। हम एक बार फिर पाठकों को याद दिलाना चाहते हैं कि प्रतियोगिता की शर्तों के अनुसार एक रचनाकार की कम से कम तीन रचनाएं होनी आवश्यक हैं।


चौबीस सितंबर तक के उत्कृष्ट रचनाकार


सूचना: 1. जारी की गई सूची केवल इस जानकारी के निमित्त है कि नियत तिथि तक किस ब्लॉगर ने बेहतर प्रदर्शन किया है।
2. सूची पूरी तरह व्यतिक्रम में है और इससे रचनाकारों के अंतिम चयन का निर्धारण नहीं होता है।


मोहिन्दर कुमार अमन कुमार रीता सिंह
रंजना गुप्ता विजय कुमार सिंघल तन्वी भारत शर्मा
विवेक रंजन श्रीवास्तव मनोरंजन ठाकुर सुरेन्द्र कुमार शुक्ल
सोनम सैनी विनय कुमार अंजलि रुहेला
राजेश दूबे अमरेश स्वतंत्र दीपक तिवारी
प्रसनीत यादव बलदेव खुराना तनुजा



Tags:                 

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (5 votes, average: 4.20 out of 5)
Loading ... Loading ...

11 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

tanuja joshi के द्वारा
October 3, 2013

मै दैनिक जागरण का धन्यवाद करना चाहूंगी की मुझे इस लिस्ट में सम्मिलित किया गया किसी कारणवश मै शर्त के अनुसार तीनो ब्लॉग नहीं लिख पाई पर धन्यवाद कि मुझे दूसरी लिस्ट मै शामिल किया गया और अन्य प्रतिभागियों को भी बधाई |

भटका लड़का के द्वारा
September 30, 2013

मुझे नहीं पता कि मैने अच्छा लिखा या बुरा पर यह मेरा भाग्य ही है कि पहले प्रयास में ही मुझे इस लिस्ट में स्थान मिला। धन्यवाद :)

ushataneja के द्वारा
September 28, 2013

वाह! इनसे ज्यादा है दम तो चलाओ कलम| दम ज्यादा है या कम, यह देखना हमारा काम नहीं; कोशिश करना अनमोल है, इसका कोई दाम नहीं| हम तो देखेंगें बस वही, कि हममें आप क्या देखते हैं; ब्लॉग शिरोमणि बनाकर, किसको यहाँ भेजते हैं! धन्यवाद!

khusbu के द्वारा
September 28, 2013

मै धन्यवाद करती हूँ जागरण जक्शन का जिनकी मदद से आज मै ब्लाग बनाने मे सक्षम हो पाई

ranjanagupta के द्वारा
September 27, 2013

दैनिक जागरण को हार्दिक धन्यवाद !, मेरा नाम दूसरी चयन सूची में प्रकाशन हेतु ! कृपया अपनी प्रकाशित पुस्तके किस जगह जमा करू आपके कार्यालय में जमा नहीं हो पा रही है !!! Ranjana gupta

Santosh Kumar के द्वारा
September 25, 2013

सभी आदरणीय प्रतिभागियों को हार्दिक शुभकामनाएं ,…..हिंदी उत्थान के लिए सुन्दरतम प्रयास करने के लिए जागरण परिवार को कोटिशः नमन !…..जय हिंदी जय हिन्दुस्तान !

anjali arora के द्वारा
September 25, 2013

सभी चुने गये ब्लागर भाईयो और बहनो को मै तहे दिल से  बधाई देती हूँ  ।मै भी इस क्षेत्र मे आगे बढना  चाहती हूँ लेकिन  उसके  लिए  अभी  बहुत कुछ  सीखना है सबसे पहले ब्लाग  बनाना  जब सीख जाऊँगी  तब     आप  सब तरह मै भी बधाई पाऊँगी ……….. 

vaidya surenderpal के द्वारा
September 25, 2013

हार्दिक शुभकामनायें।

drishti के द्वारा
September 25, 2013

बहुत बधाइयां दोस्तों इस लिस्ट में आने के लिए| शिरोमणि तो कोइ एक ही बनेगा लेकिन अब जानने की कौतूहल यह है की वह भाग्यशाली और दमदार ब्लोगर होगा कौन!

shama के द्वारा
September 25, 2013

इतने ब्लोगर सेमी फाइनल के लिए हैं..शिरोमणि कौन बनाता है देखना मजेदार होगा…मेरा नाम दोनों ही लिस्ट में नहीं है..मैं ३ ब्लॉग लिख भी चुकी..थोड़ा बुरा लग रहा है पर इनके लेख पढ़कर लगा की शायद जंक्शन मंच ने मुझे न शामिल कर सही फैसला किया है…मई कोशिश करुँगी अगर आगे ये मंच ऐसी कोइ प्रतियोगिता आयोजित करता है तो लिस्ट में आ सकूं…सभी सेमी फाइनल के लिए चुने रचनाकारों को हमारी तरफ से बहुत बहुत बधाइयां!!

hema के द्वारा
September 25, 2013

लिस्ट में आये ब्लॉगर को बहुत बहुत शुभकामनाएं!!


topic of the week



latest from jagran